77 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह पर श्री आइजी शिक्षण संस्थान, रानी

राणी 77 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह पर श्री आइजी शिक्षण संस्थान, रानी द्वारा संचालित एसएमबी इंग्लिश मीडियम स्कूल प्रांगण में कार्यक्रम आयोजित हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रीमान अमित कुमार जी,परमार बिजोवा ने विद्यालय के कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के अध्यक्ष संस्थान सचिव घीसुलाल जी ने मुख्य अतिथि का स्वागत सत्कार कर कार्यकम विधिवत प्रारम्भ किया। संस्थान से वरिष्ठ उपाध्यक्ष बाबूलाल जी, सचिव घीसुलाल जी, सह सचिव अमराराम जी, सह कोषाध्यक्ष चेलाराम जी, सूजाराम जी ,समाज के गणमान्य मगाराम जी, हेमाराम जी, फुआराम जी, पूनाराम जी, सुरेंद्र जी,मंच पर आसीन समाज के गणमान्य बंधुजनों एवम भामाशाह ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर संस्थान को संबल प्रदान किया।
मुख्य अतिथि ने ध्वजा रोहण कर कार्यकम संचलित किया। स्कूल के विद्यार्थियों ने परेड कर सलामी दी।
रंगा रंग एवम सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति स्कूल के विद्यार्थियों ने दी।
मंच के माध्यम से सचिव घीसूलाल जी ने सभी भामाशाहो , अभिभावको को इस संस्थान की ओर स्टूडेंट्स की *क्वालिटी ऑफ एजुकेशन का विश्वास दिलाया।
मुख्य अतिथि श्रीमान अमित जी ने संस्थान के द्वितीय तल पर मुख्य हॉल की घोषणा कर संस्थान के मनोबल को और भी मजबूत किया। अमित जी ने मंच के माध्यम से विश्वास दिलाया कि संस्थान को हर संभव आर्थिक रूप से कमी नहीं आने दी जाएगी।
घोषणा के इसी क्रम में पोमाराम जी बरपा रानी गांव ने 15 वर्षो तक मिष्ठान वितरण के लाभार्थी बनकर संबल प्रदान किया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरण के लाभार्थी श्रीमान सुरेश जी पुत्र श्री चुन्नीलाल ।
संस्थान के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बाबूलाल जी ने इस शैक्षणीक वर्ष में कक्षा में फर्स्ट आने वाले विद्यार्थियों को 25 ग्राम सिल्वर मेडल की घोषणा की।
संस्थान की ओर से मुख्य अतिथि, समस्त भामाशाहो का आभार प्रकट किया।
धन्यवाद आभार🙏
प्रस्तुति श्री आई जी शिक्षण संस्थान रानी

Recent Posts